Kultuli Rape Murder Case- ममता सरकार का एक्शन, बच्ची के साथ दरिंदगी मामले की जांच करेगी SIT

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में 10 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के मामले की जांच के लिए ममता सरकार ने एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है। राज्य सरकार द्वारा बुधवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में 10 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के मामले की जांच के लिए ममता सरकार ने एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है। राज्य सरकार द्वारा बुधवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि एसआइटी का नेतृत्व बारुईपुर पुलिस जिला के एसपी पलाश चंद्र ढाली करेंगे।

लोगों को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध: राज्य सरकार

इसके अलावा राज्य सरकार ने कहा है कि हम स्थानीय लोगों को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस अपराध में जो भी दोषी हैं, उनको सजा दिलाएंगे। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने एक आरोपित को शनिवार को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार शाम को नाबालिग बच्ची जब ट्यूशन से घर लौट रही थी, उसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया था। शनिवार तड़के एक तालाब के किनारे से उसका शव मिला था।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

प्रतापगढ़ के CO जिया-उल-हक हत्याकांड में सभी 10 दोषियों को उम्रकैद, पीट-पीटकर किया गया था मर्डर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now